भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ का ट्रेलर व म्‍यूजिक हुआ लांच

भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ का ट्रेलर व म्‍यूजिक हुआ लांच

पटना। अभिनेता से निर्माता बने मशहूर कलाकार कुणाल सिंह की कॉमेडी जोनर की भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ 5 अप्रैल से बिहार के सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्‍म का ट्रेलर व म्‍यूजिक आज राजधानी पटना स्थित होटल समर्पण नेस इन में हुआ। इस मौके पर अभिनेता सह‍ निर्माता कुणाल सिंह, अभिनेता आकाश सिंह यादव, अभिनेत्री रानी चटर्जी व अंजना सिंह, कॉमेडियन मनोज टाइगर मौजूद रहे।

बाद में पत्रकारों से बात करते हुए अभिनेता आकाश सिंह यादव ने कहा कि फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ काफी इंटरटेनिंग है। फिल्‍म से मुझे काफी उम्‍मीद हैं, क्‍योंकि मैंने फिल्‍म में बड़े – बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। उनसे बहुत कुछ सीखा भी है। फिल्‍म में मेरा किरदार निराला है। कुल मिलाकर देखें तो इस फिल्‍म में भोजपुरिया दर्शकों को मनोरंजन का फुल डोज मिलेगा। फिल्‍म की शूटिंग बिहार, नेपाल, बनारस, मुंबई और गुजरात में हुई है। आकाश कुणाल सिंह के बेटे हैं, जो इस फिल्‍म में बतौर लीड नजर आ रहे हैं। फिल्‍म में आकाश यादव के अपोजिट नजर आने वाली भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी ने कहा कि वैसे तो फिल्‍म हर मायने में काफी अलग, नया और खास है। लेकिन एक चीज जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित‍ करेगी, वो है अंजना सिंह के साथ मेरी फाइट। बहुत मजा आने वाला है, इसलिए फिल्‍म सिनेमाघर में पूरे परिवार के साथ जाकर जरूर देखें।

वहीं, अंजना सिंह ने कहा कि वे इस फिल्‍म में चोर की भूमिका में है, जो अपने आप में एक एडवेंचर से कम नहीं है। लेकिन इस किरदार को जीने में बहुत मजा आया। मेरा किरदार फिल्‍म में चोर का जरूर है, लेकिन यह हार्ड कोर विलेन जैसा नहीं है। फिल्‍म में बहुत मजा आने वाला है। कॉमेडियन मनोज टाइगर ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा में ऐसी फिल्‍मों का बनना इंडस्‍ट्री के लिए बेहद सकारात्‍मक है। कुणाल सिंह पुराने कलाकार रहे हैं। उनसे हम सब सीखते हैं। उनको दर्शकों की पसंद की समझ काफी है। इसका रिफलेक्‍शन इस फिल्‍म में देखने को मिलेगा। यह भोजपुरी स्‍क्रीन के लिए बेहतरीन कॉमेडी फिल्म है।

निर्माता कुणाल सिंह ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा ने बदलाव के कई फेज देखें हैं। आज भोजपुरी सिनेमा काफी परिपक्‍व हुई है। उसी कड़ी में हम फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ लेकर आये हैं, जो एक चोर की जर्नी है। इसमें ड्रामा, एक्‍शन, रोमांस और मुख्‍य रूप से कॉमेडी का बेजोड़ मिश्रण दर्शकों को देखने को मिलेगा। फिल्‍म में मेरा बेटा आकाश सिंह यादव लीड रोल में हैं। लेकिन मुझे फक्र है कि वह सिनेमा स्‍क्रीन पर बेटा से ज्‍यादा अभिनेता है। फिल्‍म के सभी कलाकारों ने खूब मेहनत किया है, तब जाकर हम इस फिल्‍म को लेकर दर्शकों के सामने हैं।

गौरतलब है कि साई इश्‍वरी फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ के निर्देशक अनिकेत मिश्रा हैं। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्हा और संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में रानी चटर्जी के साथ आकाश सिंह यादव, अंजना सिंह, अवधेश मिश्रा, मनोज टाईगर, समीर, संजय वर्मा, बबली गोस्वामी, बृजेश त्रिपाठी आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। पटकथा आरती सिंह भट्टाचार्य ने लिखी है। गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव और संतोष पूरी ने लिखा है, जबकि संगीत मधुकर आनंद का है। डीओपी त्रिलोकी चौधरी, एक्‍शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफी पप्‍पू खन्‍ना, कानू मुखर्जी, रिकी गुप्‍ता, रामदेवन एंथोनीव व संजय कोर्वे ने किया है। मौके पर सह निर्माता विनोद कुमार, राजेश कुमार, कृष्णा गुप्ता, अभय सिन्हा, एस के राजपूत , कुंदन कृष्णा आदि लोग मौजूद रहे।