लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. समीर सिंह ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि सपा नेता अखिलेश यादव जिस विकास की बात करते है उस विकास को वह खुद नही जानते। श्री सिंह ने कहा कि श्री अखिलेश यादव का कन्नौज में यह कहना कि हम सरकार में थे, इस नाते हम कन्नौज को नहीं समझ पाये और हमारी जीत का अन्तर कम हो गया। यह दर्शाता है कि सरकार में रहते हुए अगर कन्नौज की जनता ने उन पर विश्वास नहीं किया और वह अपने खिसके जनाधार को समझ नहीं पाये तो सरकार से बाहर आने पर वह समझदार कैसे हो गए ? अखिलेश यादव का बयान यह बताता है कि उनकी नासमझी और जनविरोधी नीतियों के कारण ही वह उत्तर प्रदेश की सरकार में रहते हुए 2014 लोकसभा, 2017 विधानसभा और 2018 में नगर निगम में बुरी तरह पराजित हुए और उत्तर प्रदेश की जनता ने उनको खारिज कर दिया है।

प्रदेश प्रवक्ता ने अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि सपा सरकार ने उत्तर प्रदेश का विकास नहीं विनाश किया था। आज उत्तर प्रदेश श्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व और माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के मार्गदर्शन में निरन्तर विकास के पथ पर आगे बढ रहा है। सपा सरकार में भ्रष्टाचार, कुशासन चरम पर था। अश्चर्य की बात है कि अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलवाने वाले, राम मंदिर निर्माण में बाधा उत्पन्न करने वाले, आंतकवादियों का मुकदमा वापस लेने वाले। श्री अखिलेश यादव हनुमान जी का स्मरण कर रहे है और अब उनको हनुमान जी की शक्ति का अहसास हो रहा हैं। उत्तर प्रदेश की जनता उनके परिवारवाद और भ्रष्टाचार को देख रही है और पुनः 2019 में चुनाव आते ही गरीब याद आ रहे है। अभी 5 वर्ष सरकार में रहने के बाद भी गरीबों की संख्या और स्थिति का सर्वे कराने का बयान और मंथन करना यह बताता है कि वह कितने गैर जिम्मेदार और बचकाना बयान देते हैं।

श्री सिंह ने अंत में कहा कि 2019 में उत्तर प्रदेश की जनता विकास की सोच को आगे बढायेगी और पुनः मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का रास्ता प्रशस्त करेंगी।