गाज़ियाबाद : यूपी में पहले चरण का चुनाव 11 अप्रैल को होगा। इस चरण में गाजियाबाद की सीट भी शामिल है। इस सीट से वर्तमान सांसद और विदेश राज्य मंत्री वी के सिंह को बीजेपी ने एक बार फिर मौका दिया है। वी के सिंह के समर्थन में सीएम योगी आदित्यानाथ ने रैली की और राष्ट्रवाद के नाम पर मतदाताओं से वोट देने की अपील की।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के दौर में जो कुछ नामुमकिन नजर आता था अब वो सब कुछ मुमकिन नजर आता है क्योंकि केंद्र में मोदी सरकार है। बालाकोट एयरस्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि भारतीय सेना के शौर्य का वो नतीजा था वो परिपक्व और बहादुर शख्स की सोच की झलक जमीन पर दिखाई दी।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे और मोदी जी की सेना आतंकवादियों को गोली और गोला देती है। कांग्रेस के लोग मसूद अजहर जैसे आतंकियों के साथ जी और आतंकवाद को प्रोत्साहित करते हैं। लेकिन मौजूदा सरकार आतंकियों के फन को कुचलने का काम करती है। उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के महज दो दिनों में मास्टरमाइंड को मार गिराया गया। यही नहीं 12 दिन बाद बालाकोट में सफल एयरस्ट्राइक के बाद ये साबित हो गया कि अगर मजबूत इरादे वाली सरकार को किसी भी फैसले को लिया जा सकता है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार सभी मोर्चों पर कामयाब है। इस सरकार के खिलाफ वही लोग आवाज उठाते हैं जो या तो अक्षम हैं या उनका निजी स्वार्थ हो। किसानों के मुद्दे पर इस सरकार ने जितना काम किया है, शायद ही हुआ हो। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गन्ना किसानों को उनका वाजिब हक नहीं मिलता था। लेकिन प्रदेश की सरकार ने न केवल चीनी मिलों को चलाने का काम किया है बल्कि गन्ना किसानों को उनका हक भी दिलाया है।

राहुल गांधी की न्याय योजना पर करारी चोट करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस तो चालीस साल से गरीबी हटाने का दावा कर रही है। जमीन पर उन्होंने कुछ भी नहीं किया। आप ने देखा होगा कि मध्य प्रदेश में कर्जमाफी के मुद्दे पर कांग्रेस चुनकर आई। लेकिन किसानों के साथ अब छलावा किया जा रहा है और एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 72 हजार रुपये का लालीपॉप थमा रहे हैं।