लखनऊ: यूपी में पहले चरण का चुनाव 11 अप्रैल को होगा। इस चरण में आठ सीठों पर मतदान होगा और राजनीतिक दल जीत का परचम फहराने की कोशिश में जुटे हुए हैं। 2014 के आम चुनाव में बीजेपी इन सभी सीटों को जीतने में कामयाब रही थी। बिजनौर के नगीना में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

अमित शाह ने कहा कि अमेठी को छोड़कर राहुल गांधी केरल में वायनाड की तरफ रुख कर चुके हैं। सवाल ये है कि वो केरल क्यों जा रहे हैं। आप सबको पता है कि अमेठी में उन्होंने कुछ नहीं किया और हार की डर से बचने के लिए वायनाड का रुख कर लिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज देश में एक ऐसी सरकार है जो कड़े फैसले ले सकती है।

पीएम मोदी की अगुवाई वाली सरकार ने जब भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई शुरू की तो ऐसे लोग बौखला उठे जिनकी काली कमाई बर्बाद हो गई । आखिर ऐसे लोग बीजेपी का विरोध नहीं करेंगे तो और क्या करेंगे। ममता बनर्जी हों, मायावती हों या गांधी परिवार इन सभी लोगों के काले कारनामे एक एक कर सामने नजर आने लगे। इन लोगों को जब अपना अस्तित्व खतरे में नजर आने लगा तो इन लोगों ने विचार रहित गठबंधन बनाया। आप जानते हैं कि इस तरह के गठबंधनों की उम्र कितनी होती है। मजह सत्ता के लिए जो गठबंधन बनाए जाते हैं उसकी उम्र बेहद छोटी होती है।