नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी और लोकसभा चुनाव के लिए बदायूं से बीजेपी प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य ने एक चुनावी सभा में कहा कि यदि आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी संघमित्रा मौर्य बन जाएगी। संघमित्रा के इस बयान का वीडियो वायरल होने के बाद सियासी सरगर्मी बढ़ने के आसार हैं। बता दें कि क्षेत्र के एसडीएम ने संघमित्रा के इस पूरे कार्यक्रम की वीडियो मंगाई गई है। बताया जा रहा है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार में जुटी बीजेपी प्रत्याशी संघमित्रा ने कहा, “अपना आशीर्वाद मुझे दें, अगर आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंडई संघमित्रा बन जाएगी। अगर किसी ने यहां पर आपके (जनता) सम्मान, स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो यह संघमित्रा मौर्य उससे भी बड़ी गुंडी बन जाएगी।” बता दें कि संघमित्रा के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीजेपी प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य उत्तर प्रदेश की बदायूं लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाली गुन्नौर विधानसभा में लोगों को संबोधित कर रही थी।

संघमित्रा ने सभा के दौरान सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अब प्रदेश की जनता को किसी गुंडे से डरने की जरूरत नहीं है। आगे उन्होंने कहा कि जब मैंने मैनपुरी से चुनाव लड़ा था तब सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को आजमगढ़ से चुनाव लड़ना पड़ा था। संघमित्रा ने कहा इस बार वह बदायूं लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं ऐसे में यदि चाचा को उन्होंने आजमगढ़ से लड़ने पर मजबूर कर दिया तो उनके भतीजे की क्या क्षमता है।

संघमित्रा ने कहा कि यह कोई सभा नहीं थी, केवल एक तरह परिचय के लिए रखा गया कार्यक्रम था। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ कार्यकर्ताओं से मिलने आई थी, ऐसे में कुछ लोग बैठ गए तो अपनी बात कह दी।