नई दिल्ली: मशहूर फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने बुधवार को दिल्ली पहुंचकर कांग्रेस में शामिल हो गई। इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद रहे। राहुल ने उर्मिला मातोंडकर को गुलदस्ता देकर बधाई दी। खबरों की मानें तो उर्मिला मुंबई उत्तरी लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं। उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस को ज्वाइन करने के लेकर काफी चर्चा में इसलिए आज हम आपको बताने जा रहें है उर्मिला मातोंडकर के राजनीति मे आने व कांग्रेस को ज्वाइन करने की ये मुख्य बातें।

बॉलीवुड जगत की खूबसूरत अदाकारा उर्मिला मातोंडकर राजनीति की दुनिया में रख सकती हैं अपना कदम। सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि आज दोपहर में उर्मिला कांग्रेस पार्टी का हांथ थाम सकती हैं। बताते चलें कि पिछले कई दिनों से उर्मिला के कांग्रेस में सम्मिलित होने की चर्चा हो रही है।

गौरतलब है कि पिछली बार के चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार संजय निरूपम इस सीट से 4 लाख वोटों से हार गए थे। एक्ट्रेस रह चुकी उर्मिला की मुंबई में बहुत ज्यादा फैन फॉलोविंग है। इसलिए ही कांग्रेस को ऐसा लगता है कि उर्मिला इस सीट के लिए सही उम्मीदवार साबित होंगी। जहां एक ओर उर्मिला के राजनीति में कदम रखने की बात आ रही है, वहीं दूसरी ओर मराठी कलाकार आसावरी जोशी और टीवी कलाकार शिल्पा शिंदे के भी नाम सामने आ रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस ने उर्मिला के सामने चुनाव लड़ने का प्रपोजल रखा है, लेकिन अभी तक उर्मिला की ओर से कोई भी जवाब नही आया है। अगर उर्मिला आज कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगी तो सारी चीजें एकदम साफ हो जाएंगी। फिलहाल तो इस शीट से बीजेपी के गोपाल शेट्टी सांसद हैं। और अब गोपाल शेट्टी के खिलाफ कांग्रेस उर्मिला मातोंडकर को चुनावी मैदान में उतारना चाहती है ।