दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का फर्स्ट लुक जारी

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का फर्स्ट लुक जारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। इसको देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं।

फिल्म का ये फर्स्ट लुक इतना प्रभावशाली है कि पहली नजर में ही आपका दिल जीत लेगा। एसिड हमले का शिकार हुई लड़की का रोल निभा रही दीपिका पादुकोण बिलकुल लक्ष्मी की तरह ही नजर आ रही हैं। इस लुक में दीपिका मुस्कुराती हुई शीशे के पीछे से देख रही हैं और शीशे में भी उनका चेहरा दिख रहा है। उन्हें देखकर यह कहा जा सकता है कि दीपिका से बेहतर शायद ही कोई इस रोल को निभा पाता।

इस लुक को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने बताया कि 'छपाक' की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म में दीपिका मालती नाम की एक ऐसी लड़की का रोल निभा रही हैं जिसपर एसिड अटैक होता है लेकिन वो अपने जिंदगी की जंग जीत जाती है और बहादुरी से इन हालातों का सामना करती है।'

फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म छपाक की स्क्रिप्ट को दीपिका के साथ शेयर करने के बारे में बताया था। उन्होंने बताया कि फिल्म के बारे में दीपिका से बात करने से पहले मैंने कई बार सोचा कि ऐसा ना हो कि जिस तरह की फिल्म मैं उनके पास लेकर जा रही हूं वो उस तरह की फिल्म करने की इच्छुक ना हों। वो तीन इंटेंस फिल्में करने के बाद किसी रोमांटिक फिल्म को करना चाहती थीं लेकिन इस फिल्म की कहानी बिलकुल अलग है। यह एसिड अटैक की कहानी है। एक ऐसी लड़की कहानी है जिसमें हिम्मत और जज्बा है। मुझे लगा कि इस रोल के लिए दीपिका सबसे बेहतर हैं। मैंने दीपिका से बात की और उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दिया। बता दें कि यह फिल्म फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।