लखनऊ: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मोदी बोले- हर भारतीय कह रहा है मैं भी चौकीदार हूं, जबकि अखबारों की चर्चित खबर है. कांग्रेस के बोफोर्स की तरह राफेल रक्षा सौदे में फंसे पीएम मोदी का यह पहला चुनावी कैंपेन साबित करता है कि बीजेपी कितनी ज्यादा भयभीत है जो विनाश काले विपरीत बुद्धि की मिसाल है."

वहीं, मायावती ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि इस चुनाव में कोई भी नया लोकलुभावन वादा करने से पहले पिछले चुनावी वादे खासकर अच्छे दिन लाने और 20 लाख रुपए गरीबों को देने के वादे का सही हिसाब-किताब जनता को क्यों नहीं दे रहे हैं? आरएसएस को भी माफी नहीं है क्योंकि इन्होंने भी बीजेपी के लिए खुलकर वोट मांगे थे.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदल लिया है. पीएम मोदी ने अपने पर्सनल ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर अब 'चौकीदार नरेंद्र मोदी' कर लिया है. पीएम मोदी के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत तमाम बीजेपी नेताओं ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे 'चौकीदार' शब्द जोड़ लिया है. इसमें पीयूष गोयल, अमित मालवीय, तेजिंदर बग्गा आदि शामिल है.