सारा अली खान के साथ किंसिंग सीन पर कार्तिक ने कही यह बात

सारा अली खान के साथ किंसिंग सीन पर कार्तिक ने कही यह बात

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म लुका-छुपी की सक्सेज को इंज्वॉय कर रहे हैं। वहीं कार्तिक अपनी अगली फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में भी बिजी है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं सारा अली खान। फिल्म के ही सेट से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का एक किसिंग सीन वायरल हो रहा है। जिसे लेकर हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

हाल ही में मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में जब कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि वो अपने इस वायरल वीडियो पर क्या कहना चाहते हैं तो एक्टर ने कहा,'मैं इम्तियाज अली की अगली फिल्म कर रहा हूं और बात करें वायरल वीडियो की तो...सच मैं मैं और सारा ही हैं क्या? इतना कह कर कार्तिक हंसने लगे।' फिलहाल कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म लुका छुपी की सक्सेस को इंज्वॉय कर रहे हैं।

बता दें कॉफी विद करण में सारा अली खान ने शिरकत की थी तब उनसे पूछा गया कि वो बॉलीवुड के किस एक्टर के साथ डेट पर जाना चाहती हैं तो उन्होंने कहा था कि कार्तिक आर्यन उन्हें बहुत क्यूट लगते हैं। मौका मिला तो वो कार्तिक के साथ डेट पर जरूर जाना चाहेंगी। इसी के बाद से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का नाम ऐसे जोड़ा जाने लगा। सिर्फ कॉफी विद करण में ही नहीं बल्कि कई प्लेटफॉर्म्स पर सारा ने कार्तिक को क्यूट बोला है।

कार्तिक आर्यन ने कहा कि सोनू के टीटू के स्वीटी फिल्म के बाद से उन पर काफी प्रेशर था। उन पर अगली फिल्म में अच्छा परफॉर्म करने और ऑडियंस तक कुछ नई चीज को पहुंचाने का काफी दबाव था। कार्तिक ने कहा कि कुछ ऐसे लोग भी थे जो मुझे असफल होते देखने का इंतजार कर रहे थे। मगर लुका छुपी फिल्म के बाद वो दर्शकों के उम्मीदों पर खरे उतरे हैं।