एक्टिंग तो एक्टिंग अब दबंग खान अपनी आवाज से भी लोगों को दीवाना कर रहे हैं। हैंगओवर और मैं हूं हीरो तेरा के बाद एक बार फिर से सलमान खान अपनी आवाज का जादू चलाने को तैयार हैं। जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल की फिल्म नोटबुक में भाईजान एक बार फिर से गाना गाते दिखाई देंगे। मैं थारे गाने का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है।

बता दें इस गाने को पहले पाकिस्तानी सिंह आतिफ असलम ने अपनी आवाज दी थी। ट्रेलर लॉन्च के समय फिल्म मेकर नितिन कक्कड़ ने इस बात का खुलासा भी किया था। मगर बाद में बताया गया कि उन्हें इस गाने के लिए नई आवाज मिल गई है और वो कोई और नहीं खुद भाईजान यानी सलमान खान हैं। मैं तारे नाम से रिलीज होने वाले इस गाने का टीजर आज रिलीज कर दिया है। जिसमें सलमान खान गाना गुनगुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

25 सेकेंड के इस वीडियो में सलमान खान ब्लैक करल की जैकेट में दिख रहे हैं। गाने के बोल भी काफी खूबसूरती से लिखे गए हैं। गानें में सलमान खान ने ब्लैक रंग के ही चश्में और शूज भी पहन रखे हैं। नोटबुक फिल्म का यह चौथा गाना है जिसे रिलीज किया जाएगा। मैं तारे गाने को विशा मिश्रा ने कम्पोज किया है।

एसकेफिल्म की ओर से रिलीज किए गए इस गाने के टीजर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म नोटबुक का ये गाना 2 दिन बाद रिलीज किया जाएगा। इसके पहले नोटबुक मूवी का तीसरा गाना बुमरो रिलीज किया गाया था। जिसे भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

प्रनूतन और जहीर इकबाल पर इस गाने को फिल्माया गया है। गाने में प्यार और कश्मीर की खूबसूरती कूट-कूट के भरी गई है। गाने में एक इनोसेंट आकर्षण को जोड़ते हुए, नोटबुक का तीसरा गीत 'बुमरो' आपका दिल जीत लेगा। ये कश्मीर का फोक सांग है जिसको नए तड़के के साथ पेश किया गया है। फिल्म 'नोटबुक' 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।