कानपुर : एचडीएफसी बैंक ने सड़क सुरक्षा अभियान, ‘ट्रैफिक पाठशाला’ के लॉन्च के लिए कानपुर पुलिस के साथ साझेदारी की है। इस अभियान का उद्देश्य सड़क सुरक्षा पर बरती जाने वाली सावधानियों की जागरुकता बढ़ाकर कानपुर की सड़कों को सुरक्षित बनाना है।

शहर में आयोजित एक समारोह में इस अभियान का उद्घाटन, सुशील कुमार, पुलिस अधीक्षक (यातायात), कानपुर और अक्षय कुमार दीक्षित, सर्कल हेड एचडीएफसी बैंक, बकुल सिक्का- क्लस्टर हेड, एचडीएफसी बैंक, श्री संजय पांडे- क्लस्टर हेड, एचडीएफसी बैंक, श्री इंद्रप्रीत सिंह सेठी, शाखा प्रबंधक- बिरहाना रोड, एचडीएफसी बैंक, श्री विष्णु प्रताप सिंह, शाखा प्रबंधक- सिविल लाइंस शाखा, एचडीएफसी बैंक के साथ शहर में ‘ट्रैफिक पाठशाला’ के स्वैच्छिक कर्मियों की जागरुकता रैली को रवाना करके किया।

इस अभियान से लगभग पांच लाख लोगों के लाभान्वित होने की उम्मीद है। यह अभियान यह 11 मार्च से शुरू किया गया था और शहर के प्रमुख चौराहों जैसे चावला मार्केट, नौबस्ता, बर्रा, शास्त्री चौक, विजय नगर, कल्याणपुर, गुमती नंबर 5, किदवई नगर, बिरहाना रोड, आदि पर आयोजित हुआ । आज यह टाटमिल बाड़ा चौराहा और मॉल रोड पर आयोजित हुआ ।