उन्नाव: भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर भविष्यवाणी करते हुए अचानक फिर से विवादों में आ गए हैं। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक रैली को संबोधित करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि 'मोदी सुनामी' की वजह साल 2019 के बाद चुनाव कराने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी।

उन्नाव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए साक्षी महाराज ने कहा, 'मोदी नाम की सुनामी है। देश में जागृति आई है कि इस चुनाव के बाद 2024 में कोई चुनाव नहीं होगा। केवल यही चुनाव है इस देश के प्रत्याशी जितवाने का काम करेंगे।'

पीएम मोदी आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी सरकार के विकास कार्यों को जनता के सामने रखेंगे और जनता से दूसरे कार्यकाल के लिए वोट मांगेंगे। लोकसभा चुनाव देशभर में सात चरणों में आयोजित किया जाएगा। चुनाव आयोग ने 10 मार्च को घोषणा की है कि अरुणाचल प्रदेश, आंध्र प्रदेश, ओडिशा और सिक्किम में विधानसभा चुनाव एक साथ संसदीय चुनाव होंगे। चुनावों का पहला चरण 11 अप्रैल से शुरू होगा और परिणाम 23 मई को घोषित किए जाएंगे।

साक्षी महाराज ने इससे पहले कहा था कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए टिकट नहीं मिलने पर भी वह पार्टी के लिए प्रचार करना जारी रखेंगे। हालांकि 63 वर्षीय सांसद ने इस बात के लिए भी चेताया था कि अगर उन्हें पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो परिणाम अच्छे नहीं आएंगे।