जम्मू कश्मीर: भीषण सड़क हादसे में 11 की मौत

जम्मू कश्मीर: भीषण सड़क हादसे में 11 की मौत

जम्मू : जम्मू कश्मीर के रामबन इलाके में एक भीषण सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। सड़क दुर्घटना में 11 लोगों के मारे जाने की खबर है जबकि 3 गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक टैक्सी ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया था जिसके बाद उसकी गाड़ी 500 फीट गहरे नाले में जा गिरी। टैक्सी चंदरकोट से राजगढ़ की तरफ जा रही थी।

पुलिस के मुताबिक, टैक्सी यात्रियों को लेकर चंदेरकोट से राजगढ़ की तरफ जा रही थी। इसी दौरान ड्राइवर ने स्टीयरिंग के ऊपर से अपना बैलेंस खो दिया इसके बाद टैक्सी कुंदा नल्लाह के पास नाले में गिर गई। सड़क हादसा शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे के करीब हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस के साथ मिलकर स्थानीय लोगों ने मिलकर रेस्क्यू चलाया गया।

ऑपरेशन के दौरान 11 लोगों के शव बरामद किए गए। इनमें दो महिला और एक बच्चा समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। 3 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से कुछ की हालत बेहद गंभीर बताई जै रही है। बता दें कि राजगढ़, रामबन जिले का एक तहसील है। यह लिंक रोड के जरिए जम्मू-कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा है।

India