श्रद्धा ने छोड़ी 'साइना', अब परी निभाएगी यह रोल!

श्रद्धा ने छोड़ी 'साइना', अब परी निभाएगी यह रोल!

2019 की बात करें तो ये पूरी तरह से बायोपिक के ही नाम रहने वाला है। जो फिल्म सबसे खास होने वाली है और जिसका फैंस को बीते साल से इंतजार है वह बॉलीवुड में बीते कई दिनों से एक के बाद एक बायोपिक फिल्में आ रही हैं। लेकिन 2019 की बात करें तो ये पूरी तरह से बायोपिक के ही नाम रहने वाला है। जो फिल्म सबसे खास होने वाली है और जिसका फैंस को बीते साल से इंतजार है वह बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक है।

इस फिल्म की शूटिंग बीते साल 2018 में शुरू हो गई थी। साइना के रोल में श्रद्धा कपूर फैंस के रुबरु होने को तैयार थी, लेकिन अब एक्ट्रेस ने ये फिल्म छोड़ दी है। इसके फर्स्ट में लुक में श्रद्धा कपूर, सायना नेहवाल की तरह दिख रही थीं, जिसने लोगों को हैरान कर दिया था।

इसके पहले लुक में श्रद्धा बैडमिंटन के साथ नजर आ रही थीं। कहा तो ये भी जा रहा है कि एक्ट्रेस को साइना के की तरह से खेल सिखाने के लिए कई बेडमिंटन कोचों ने ट्रेनिंग भी दी थी, जिससे कि वह साइना नेहवाल की तरह मूव सीख सकें। छोड़ी फिल्म

लेकिन अब एक्ट्रेस ने ये फिल्म छोड़ दी है। श्रद्धा कई दिनों से इस फिल्म की शूटिंग के लिए मेहनत भी कर रही थीं। लेकिन श्रद्धा कपूर ने शेड्यूल की वजह से अपने किरदार से पीछे हट गई हैं। इस साल श्रद्धा कपूर बैक टू बैक फिल्में कर रही हैं। वह अभी फिल्म छिछोरे और उसके बाद स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग में व्यस्त हैं।

हाल फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म साहो की शूटिंग में भी बिजी हैं। अब ये रोल परिणीति चोपड़ा की झोली में गिरता दिख रहा है। यानि ओलंपिक विजेता का रोल अब परी करती नजर आएंगी। फैंस के लिए और शायद खुद श्रद्धा के लिए भी ये निराश करने वाली बात होगी।