एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर जल्द ही फिल्म सांड की आंख में नजर आने वाली हैं। इनकी ये फिल्म बीते कई दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है।

दोनों ही एक्ट्रेस ने इस बायोपिक की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसकी फोटो हर दूसरे दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी बीच एक और फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इस फोटो को तापसी ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया जिसमें वह हरियाणी आउटफिट में भूमि के साथ नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि ये फोटो बैकसाइड की है तो दोनों का इसमें चेहरा नहीं दिख रहा है। वह इस फोटो में गोबर के उपले बनाती नजर आ रही हैं। तापसी ने लिखा है, 'के खुस्बू आन लाग री है दिखे कुछ कमाल का पक रेहा है।'

सांड फिल्म में दादी चन्द्रो के किरदार की भूमिका बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर व दादी प्रकाशो की भूमिका तापसी पन्नू निभा रही हैं। इसका निर्माण संयुक्त रूप से निधि परमार और अनुराग कश्यप कर रहे हैं।

फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे। फिल्म की रिलीज डेट की अभी कोई जानकारी नहीं है। चंद्रो और प्रकाशी की जोड़ी इंडियाज गॉट टैलेंट पर भी आ चुकी हैं और नेशनल लेवल पर कई मेडल भी जीत चुके हैं।