कल शानदार प्रेक्टिस में राजीव ने 7वें स्थान पर फिनिश किया था जबकि 18 वर्षीय रूकी सेंथिलएपी 250 क्लास 17वें पाॅज़िशन पर रहे थे। आज एकमात्र भारतीय टीम आईडेमिट्सु होण्डा रेसिंग इण्डिया ने एफआईएम एशिया रोड रेसिंग चैम्पियनशिप में अब तक का सर्वश्रेष्ठ परफोर्मेन्स दिया है।
आज की रेस में दोनों राइडरों ने कई रिकाॅर्ड कायम कर भारत का सर उंचा कर दिया है। पहली बार भारतीय टीम के दोनों राइडरों ने एशिया की सबसे मुश्किल रोड रेस चैम्पियनशिप में पाॅइन्ट्स स्कोर किए हैं।

राजीव ने एआरआरसी के एपी 250 क्लास में 11वें पाॅज़िशन (पहले 13वां पाॅज़िशन था) के साथ किसी भारतीय राइडर द्वारा बेस्ट फिनिश का रिकाॅर्ड बनाया है। सेंथिल भी युवा भारत की ताकत का प्रदर्शन करते हुए अपनी पहली एआरआरसी रेस में 14वें फिनिश के साथ 3 पाॅइन्ट्स जीतने वाले पहले भारतीय राइडर बन गए। इसी के साथ होण्डा की भारतीय टीम ने पहली ही रेस में 7 पाॅइन्ट्स की टैली के साथ इस सीज़न की शानदार शुरूआत की है।

भारतीय टीम के आज के परफोर्मेन्स पर बात करते हुए श्री प्रभु नागराज, वाईस प्रेज़ीडेन्ट- ब्राण्ड एण्ड कम्युनिकेशन्स, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘साल 2019 में भारतीय मोटरस्पोर्ट को नए आयाम मिल रहे हैं। तकनीकी रूप से हमारी सीबीआर 250 आरआर बाईकों पहलें से कहीं बेहतर हैं जिनके साथ हमारे लड़के शानदार परफोर्मेन्स दे रहे हैं। इसके अलावा हमारी टीम की ताकत और उन्हें मिलने वाली कोचिंग भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। 2019 एआरआरसी की पहली ही रेस में हमारी टीम ज़बरदस्त चैलेंजर के रूप में उभरी है। भारत का नाम रौशन करते हुए राजीव ने एआरआरसी में अब तक का सर्वश्रेष्ठ परफोर्मेन्स दिया है और भारतीय टीम के लिए 5 पाॅइन्ट्स स्कोर किए हैं। सेंथिल ने भी आत्मविश्वास से युक्त युवा भारतीय राइडर के रूप में टाॅप 14 पर फिनिश किया और आईडेमिट्सु होण्डा रेसिंग इण्डिया की सूची में 2 पाॅइन्ट्स शामिल कर दिए हैं। आज के परिणामों के बाद हम कल की रेस 2 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, हमें विश्वास है कि कल के परिणाम और भी बेहतर होने वाले हैं।