पटना: बिहार में एनडीए की संकल्प रैली को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. रैली से भाजपा के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के गैरमौजूदगी को लेकर जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा से सासंद पप्पू यादव ने चुटकी ली है और पूछा है कि गिरिराज जी कथित देशद्रोही को पाकिस्तान भेजते रहे हैं. अब यह कहां का वीजा बनवा रहे हैं?

दरअसल, पप्पू यादव ने ये बात गिरिराज सिंह के उस बयान को लेकर कही है, जो उन्होंने संकल्प रैली में जाने को लेकर दिया था. गिरिराज ने कहा था कि जो संकल्प रैली में नहीं आएगा, वो देशद्रोही होगा. सांसद पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि देशद्रोही गिरिराज, ये मैं खुद नहीं कर रहा. ये गिरिराज का तय किया हुआ मानदंड है. संकल्प रैली में जो नहीं आया, वो देशद्रोही है. तब तो वही सबसे बड़के वाले देशद्रोही हैं न. कथित देशद्रोही को यह पाकिस्तान भेजते रहे हैं. अब ये कहां का वीजा बनवा रहे हैं?

इससे पहले रैली में गैरमौजूदगी को लेकर गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया था और लिखा था '2 दिन पहले नवादा से पटना आने के क्रम में अस्वस्थ हो गया, इस कारण नरेन्द्र मोदी जी के संकल्प रैली में शामिल न हो सका. विशाल रैली और प्रधानमंत्री जी के सम्बोधन को टीवी पर देखा. देश के विकास के लिए और दुश्मनों के मंसूबो को तोड़ने के लिए जनता पुनः नमो को प्रधानमंत्री बनाएगी.'

उल्लेखनीय है कि रविवार को एनडीए ने पटना में संकल्प रैली का आयोजन किया था. इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा प्रमुख राम विलास पासवान समेत एनडीए के सभी बड़े चेहरों ने शिरकत की थी. लेकिन पटना के गांधी मैदान में एनडीए की संकल्प रैली के मंच से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह नदारद रहे. बता दें कि संकल्प रैली के लिए गिरिराज ने जो बयान दिया था. उसके लिए वो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर ट्रोल किये जा रहे हैं.