लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी पर आतंकवाद की आड़ में अपनी सरकार की नाकामियों को छिपाने का आरोप लगाया है।

मायावती ने कहा कि आतंकवाद और पाकिस्तान के साथ बॉर्डर पर जारी तनाव से पूरा देश चिंतित है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और विशेष तौर पर पीएम मोदी इसी की आड़ में अपनी विफलताओं को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।

वहां जो भी घटनाएं हो रही हैं, उसकी आड़ में भाजपा अपनी चुनावी तैयारियों में जुट गई है। मायावती ने पार्टी कार्यालय मॉल एवेन्यू पर मीडिया के सामने यह सभी बातें कही। मायावती ने यह भी कहा कि पीएम मोदी लगातार अपनी नाकामी छिपा रही है। देश के साथ ही प्रदेश की भाजपा की सरकार अब तो सपा और बसपा के गठबंधन से बौखलाई हुई है।

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है मायावती बीजेपी पर लगातार गंभीर आरोप लगा रही हैं। हाल ही में उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे को लेकर योगी सरकार को निशाने पर लिया था और अल्पसंख्यकों के प्रति बीजेपी के रवैये पर सवाल उठाए थे। मायावती के पहले पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई नेता बीजेपी पर जम्मू-कश्मीर के हालातों पर राजनीति करने का आरोप लगा चुके हैं।