लखनऊ: प्रबल इवेंट्स ऑर्गेनाइजर्स की ओर से म्यूजिक मंत्रा के अन्तर्गत लखनऊ के आशियाना स्थित स्मृति उपवन, जलवायु विहार में एक रंगारंग संगीतमय-कामेडी शाम 'सुपरस्टार्स नाइट' का आयोजन हुआ। सुपरस्टार्स नाइट के इस कार्यक्रम में जाने-माने इन्डी-पाप गायक मीका सिंह, बालीवुड के सुप्रसिद्ध गायक अभिजीत भट्टाचार्या ने जहाँ अपने सुपरहिट गानों से समा बाँधा तो वहीं कामेडी किंग राजू श्रीवास्तव ने अपने हास्य- व्यंग से दर्शकों को लोटपोट करने को विवश कर दिया।

रॉक और पॉप सिंगर मीका सिंह का जादू लखनऊ वासियो के सिर चढ़कर बोला। इस दौरान मीका ने कई गाने सुनाए। लखनऊ वासियो की मांग पर अपनी परफोर्मेंस देकर मीका ने सभी का दिल जीत लिया। जैसे ही मीका मंच पर पहुंचे, युवाओं की प्रतिक्रिया देखने लायक थी। मीका ने सबसे पहले अपने गाने ओ लाल मेरी झूलेलाल से शुरुआत की तो पूरा मंच मीका-मीका की ध्वनी से गूंज उठा बाद में सावन में लग आग, सुबह होने न दें,प्यार की पूंगी बजाकर सहित कई सुपरहिट गानों का ऐसा समा बांधा कि सभी लोग हर गीत पर जमकर थिरकने लगे। वही बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अभिजीत ने अपने पॉपुलर बॉलीवुड ट्रैक बादसाह ओ बादशाह, तुमने न जाना, चलती है क्या 9 से 12, के संगीतमय रोमांटिक गानो ने स्टार नाइट उत्सव में चार चांद लगा दिए। अभिजीत की परफॉर्मेंस के दौरान ऑडियंस का एनर्जी लेवल देख और फैंस का प्यार देख ये एक यादगर लम्हा बन गया। अभिजीत ने भी लखनऊवासियों की तारीफ करते हुये कहा कि तहजीब की नगरी से उन्हे जो प्यार मिलता है उसके लिये वो यहाँ परफार्म करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते।

बाँलीवुड के मशहूर काँमेडियन राजू श्रीवास्तव ने जब अपने जोक्स का पिटारा खोला तो हर कोई हँसते-हँसते लोटपोट हो गया। राजू ने अपने व्यंग्यो के जो तीर छोड़े उससे नेता हो या अभिनेता सभी को अपने लपेटे में ले लिया। सच्चे देश भक्त बनिये है से हसगुल्लों की शुरूआत करने वाले राजू ने अमिताभ बच्चन के फिल्म दिवार के डायलाग ने दर्शकों की खूब तालियाँ बटोरी।