लखनऊ:यूपीसीसी में आज प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर की अध्यक्षता में चुनाव समिति की बैठक हुई जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव के लिए क्षेत्रवार कंाग्रेस प्रत्याशियों के चयन के सम्बन्ध में विस्तार से चर्चा की गयी। प्रत्येक सीट पर सिलसिलेवार गहन विचार विमर्श किया गया। कई घंटों की मैराथन बैठक के उपरान्त कमेटी के सदस्यों द्वारा कई लोकसभा सीटों के लिए सर्वसम्मति से प्रत्याशियों के नाम प्रस्तावित किये गये और विभिन्न क्षेत्रों से प्रदेश कंाग्रेस कमेटी में प्राप्त नामों पर गहनता पूर्वक विचार विमर्श किया गया।

उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी के ज्वाइन्ट मीडिया कोआर्डिनेटर पियूष मिश्रा ने बताया कि आज समिति के सदस्यों में मुख्य रूप से अजय कुमार ‘लल्लू’, डाॅ0 निर्मल खत्री, प्रदीप जैन, डाॅ0 संजय सिंह, प्रमोद तिवारी, प्रदीप माथुर, बी0पी0 सिंह, केशव चन्द्र यादव, राजाराम पाल, नसीमुद्दीन सिद्दीकी, रामलाल राही, धुव राम, ललितेशपति त्रिपाठी, भगवती प्रसाद चौधरी, गयादीन अनुरागी, सिराज मेंहदी और वीरेन्द्र चौधरी आदि मौजूद थे।

समिति के सदस्यों द्वारा गहन विचारोपरान्त सर्वसम्मति से प्रत्याशी चयन के सम्बन्ध में सभी अधिकार केन्द्रीय कमेटियों एवं नेतृत्व पर छोड़ दिया। इस अवसर पर बोलते हुए प्रदेश कंाग्रेस अध्यक्ष एवं प्रदेश चुनाव समिति के चेयरमैन राजबब्बर जी-सांसद ने बताया कि प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया निरन्तर चल रही है और इस बैठक में चयनित नामों को केन्द्रीय कमेटी के समक्ष रखा जायेगा।