नई दिल्ली : राहुल गांधी के बहनोई और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के भी राजनीति में एंट्री की अटकलें लगाई जा रही हैं। ऐसा अनुमान वाड्रा के हाल के फेसबुक पोस्ट से लगाया जा रहा है। जिससे पता चलता है कि वे भी राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाना चाहते हैं। अब यह खबर आई है कि मुरादाबाद से उन्‍हें चुनाव लड़ने का 'ऑफर' दिया जा रहा है। मुरादाबाद में यूथ कांग्रेस की तरफ से कुछ पोस्‍टर्स लगे हैं, जिसमें लिखा है, 'रॉबर्ट वाड्रा जी मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है।' इस पर बीजेपी के सीनियर नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि सियासी सर्कस में जोकर की एंट्री बाकी थी, अब दिखाई पड़ रही है।

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, रॉबर्ट वाड्रा जी आपका उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है। साथ ही उन्होंने कहा, ये जो पी-आर सियासी सर्कस है। उस पी-आर सियासी सर्कस में जोकर की एंट्री बाकी थी और जोकर की एंट्री अब दिखाई पड़ रही है।

गौर हो कि मुरादाबाद में जो पोस्‍टर्स लगे हैं। उस पोस्टर में पीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की तस्वीरें भी लगी हुई हैं। इसके बाद से वाड्रा के भी औपचारिक तौर पर राजनीति में आने की अटकलें तेज हो गई हैं।

इससे पहले वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्‍ट के जरिए राजनीति में आने के संकेत दे दिए हैं। वाड्रा ने अपने एक लंबे फेसबुक पोस्‍ट में यूपी में काम करने के अपने अनुभव को खास बताया और कहा कि एक बार आरोप खत्‍म हो जाने के बाद वह 'बड़ी भूमिका' में लोगों की सेवा के लिए खुद को समर्पित करने के इच्‍छुक हैं। फिलहाल वे मनी लॉन्‍ड्रिंग मामले में ईडी की जांच का सामना कर रहे हैं।