नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमों मायावती ने शुक्रवार को ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुलवामा हमले पर बयानबाजी को लकेर निशाना साधा है।

मायावती ने अपने ट्विटर हैडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि अति-घृणित, घातक व चिन्तित करने वाले पुलवामा आतंकी घटना पर पीएम मोदी द्वारा सेना को फ्री हैण्ड देने व खून खोलने आदि की जुमलेबाजी करके अपनी जिम्मेदारी से भागना कतई उचित नहीं। 50 जवानों की शहादत के बावजूद केंद्र के ढुलमुल रवैये पर बीजेपी को जवाब देना होगा।

बता दें पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले के बाद कहा था कि हमें देश को सेना के शौर्य और सामर्थ्य पर बहुत भरोसा है। हमारे 40 जवानों की कुर्बानी व्यर्थ नहीं जाएगी।

रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि सेना को खुली छूट दे दी गई है। समय क्या हो, स्थान क्या हो, स्वरूप क्या हो। ये सारे फैसले वे खुद करेंगे। पुलवामा हमले के गुनहगार को सजा जरूर मिलेगा। मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि हमारे जवानों की कुर्बानी व्यर्थ नहीं जाएगी।

पाकिस्तान भूल रहा है कि ये भारत नई नीति और नई रीति वाला भारत है। आतंकी संगठनों और उनके आकाओं ने जो हैवानियत दिखाई है उसका पूरा हिसाब किया जाएगा।