नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। सलमान खान स्टारर इस फिल्म के सभी पार्ट हिट रहे हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म में एक्टर बॉबी देओल भी नजर आ सकते हैं। हालांकि इन खबरों की किसी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्मीबीट के मुताबिक इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। वहीं फिल्म में बॉबी देओल भी सलमान के दोस्त के रूप में नजर आएंगे। फिल्म में चुलबुल पांडे का रोल निभाने वाले सलमान खान की जिंदगी को फ्लैशबैक में दिखाएंगे और इसी दौरान बॉबी उनके दोस्त के रूप में दिखेंगे. कहा जा रहा है कि सलमान ने ही इस फिल्म में बॉबी को काम दिलवाया है और उन्हें अच्छा स्क्रीन टाइम भी दिया गया है। इससे पहले बॉबी देओल सलमान की फिल्म रेस- 3 में भी नजर आए थे।

कहा जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में बॉबी के काम से इतने खुश हुए कि उन्हें अपनी अगल फिल्म के लिए भी साइन कर लिया। बता दें कि फिल्म रेस- 3 बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी। बॉबी देओल की फिल्म हाउसफुल 4 भी जल्द ही रिलीज होने वाली है।

बता दें कि सलमान खान अपने बड़े दिल के लिए जाने जाते हैं। वो अपने करीबियों की बहुत मदद करते हैं। रेस- 3 के रिलीज होने से पहले भी कहा गया था कि फिल्म में सलमान ने ही बॉबी देओल को रोल दिलवाया है। फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई थी लेकिन सलमान हमेशा बॉबी देओल के काम की तारीफ करते नजर आए। देखना होगा कि सलमान और बॉबी की ये जोड़ी दबंग 3 में कमाल दिखा पाएगी या नहीं। काम की बात करें तो इस समय सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज होने वाली है।