देशद्रोहियों से भरी पड़ी है फिल्म इंडस्ट्री: कंगना रनौत

देशद्रोहियों से भरी पड़ी है फिल्म इंडस्ट्री: कंगना रनौत

शबाना आजमी-जावेद अख्तर को 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' गैंग का मेंबर बताया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शबाना आज़मी और जावेद अख्तर को 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' गैंग के सदस्य और देशद्रोही बताया है| एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि भारत आज लहूलुहान है आतंकी हमारे देश के बेटों को मार रहे हैं, यह हमारी आंत में खंजर की तरह है। इस समय जो अहिंसा और शांति की बात करता है उसके मुंह पर कालिख पोती जानी चाहिए, उसे गधे पर बैठा कर घुमाना चाहिए और तमाचे लगाने चाहिए।

इस दौरान कंगना से जब शबाना आजमी और जावेद अख्तर के कराची नहीं जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ' शबाना आजमी जैसे लोग सांस्कृतिक आदान प्रदान की बात कर रहे हैं, ये उन लोगों में से हैं जो भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग के समर्थक हैं। जब उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया गया था तो उन्होंने कराची में कार्यक्रम क्यों आयोजित किया?

कंगना ने कहा- अब ये लोग खुद को बचाने की कोशिश कर रहे हैं? फिल्म इंडस्ट्री ऐसे देशद्रोहियों से भरी हुई है जो दुश्मनों को बढ़ावा देते हैं। लेकिन इस सम. पाकिस्तान पर बैन लगाने के बारे में नहीं बल्कि उसे खत्म करने के बारे में सोचना चाहिए।'बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद कंगना ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी को रद्द कर दिया था

India