नई दिल्ली: राफेल डील पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए पीएम मोदी पर संगीन इल्जाम लगाए। उन्होंने कहा कि जो ईमेल सामने आया है उससे साफ है कि न केवल राफेल डील में अनिल अंबानी को मदद पहुंचाई गई बल्कि उन्होंने अंबानी के लिए बिचौलिये की भूमिका में नजर आए। यही नहीं अगर अंबानी को डील से 10 दिन पहले ये जानकारी मिली कि सौदा उनके पक्ष में जा रहा है तो ये देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी कुछ कंपनियों के लिए लॉबिस्ट बने हुए हैं। जिस एयरबस की वो बात कर रहे हैं उसकी विश्वसनीयता संदेह के घेरे में है। कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एयरबस की ईमेल की जानकारी राहुल गांधी को कहां से मिली। एयरबस खुद यूपीए रिजीम में दलाली के घेरे में सामने आ चुकी है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि राफेल पर केंद्र सरकार की तरफ से जो रिपोर्ट बनाई गई है वो पीएम मोदी के लिए पीएम मोदी की तरफ से पीएम मोदी को बचाने के लिए बनाई गई है। सबसे बड़ा सवाल ये है कि डील साइन होने से महज 10 दिन पहले अनिल अंबानी को डील की संवेदनशील जानकारियां कैसे हाथ लगीं। पीएम मोदी इस तथ्य को नहीं छिपा सकते हैं।