नई दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने गुरुवार को एक बार फिर से रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ की. लगातार दूसरे दिन उनसे करीब 7 घंटे तक पूछताछ की गई. वाड्रा से सुबह करीब ढाई घंटे तक पूछताछ की गई थी. इसके बाद लंच के बाद एक बार फिर से वो ED के ऑफिस पहुंचे. रात करीब 9:30 बजे उनसे पूछताछ खत्म हुई. उन्हें लेने लेने के लिए खुद उनकी पत्नी प्रियंका गांधी आई थीं. वाड्रा से पूछताछ कल यानी शुक्रवार को भी जारी रहेगी या नहीं, इसको लेकर फिलहाल तस्वीर साफ नहीं है.

इससे पहले बुधवार को भी ED ने वाड्रा से पूछताछ की थी. इस दौरान अधिकारियों ने उनसे 40 से ज्यादा सवाल पूछे और पूछताछ लगभग 5 घंटे तक चली. जांच के दौरान वाड्रा ने साफ कहा कि लंदन में मेरी किसी भी तरह की संपत्ति नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि उनका संजय भंडारी से कोई लेना-देना नहीं है.

पिछले हफ्ते कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तारी से बचने के लिए पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी लगाई थी. जहां उन्हें 16 फरवरी तक के लिए अंतरिम जमानत मिल गई थी. रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी याचिका में कहा था कि उन्हें जान-बूझकर कर निशाना बनाया जा रहा है और झूठे मुकदमे चलाए जा रहे हैं. उनका कहना है कि ये सब राजनीति से प्रेरित है. वाड्रा ने कहा था कि वे कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं.