'पोस्टर पॉलिटिक्स' पर कांग्रेस नेता का भाजपा प्रवक्ता को जवाब

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिल्ली स्थित कार्यालय के बाहर प्रियंका गांधी, रॉबर्ट वाड्रा और राहुल गांधी के पोस्टर लगवाए गए, हालांकि कुछ ही घंटों के बाद एनडीएमसी ने इन पोस्टरों को यह कहते हुए हटा दिया है कि यह पोस्टर गलत जगह पर चिपकाए गए थे। इसके बाद से पोस्टर पॉलिटिक्स पर खूब चर्चा हो रही है। वहीं इस बहस में अब कांग्रेस के सांसद संजय सिंह भी कूद पड़े हैं। उन्होने प्रधानमंत्री मोदी पर व्यक्तिगत हमला किया है।

कांग्रेस सांसद संजय सिंह ने कहा कि ये दुर्भाग्य है कि मोदी जी की उनकी पत्नी है और उनके साथ वो पोस्टर नहीं लगाते। रॉबर्ट वाड्रा प्रियंका के पति हैं, भगवान करे उनके संबंध रहे। उनका नाम जो तमाम चीजों में घसीटा जा रहा है आज तक बीजेपी के पास एक बात भी प्रमाण की नहीं हुई।

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा पर करारा हमला किया। पात्रा ने कहा कि कांग्रेस कार्यालय के बाहर दो अपराधियों के पोस्टर लगाए गए हैं। ये दोनों जमानत पर बाहर हैं। अपराधी नंबर एक राहुल नेशनल हेराल्ड केस के सिलसिले में और अपराधी नंबर दो रॉबर्ट वाड्रा जिन्हें आज मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय में पेश होना है।

बता दें कि कांग्रेस मुख्यालय के बाहर राहुल, प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा के 150 से अधिक पोस्टर लगाए गए थे। जिन पर लिखा था- कट्टर सोच नहीं, युवा जोश। एनडीएमसी ने इनको हटवा दिया है।