नई दिल्‍ली : कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को गोवा के मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की थी, जिसके बाद उन्‍होंने इसे न‍िजी दौरा बताया था। गोवा विधानसभा में विपक्ष के नेता चंद्रकांत कावलेकर ने भी कहा कि यह एक 'शिष्टाचार मुलाकात' थी और सीएम से उनका हाल-चाल जानने के अलावा कोई और बातचीत नहीं हुई। लेकिन बाद में कांग्रेस अध्यक्ष ने राफेल मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए यह दावा किया कि पूर्व रक्षा मंत्री ने साफ कहा था कि नई डील से उनका कोई लेना-देना नहीं है, जिसे प्रधानमंत्री ने 'अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए किया।'

राहुल गांधी ने यह बयान में गोवा में सीएम पर्रिकर से मुलाकात के कुछ ही घंटों बाद केरल के कोच्चि में दिया, जिस पर एक बार फिर सियासी हंगामा शुरू हो गया। बीजेपी ने जहां कांग्रेस अध्‍यक्ष पर इस 'निजी मुलाकत' के भी राजनीतिकरण को लेकर उनकी कड़ी आलोचना की, वहीं इस मामले में अब खुद सीएम पर्रिकर ने राहुल गांधी को पत्र लिखा है और कहा है कि 5 मिनट की इस मुलाकात को लेकर वे जिस तरह की बातें कर रहे हैं, उससे वह बेहद आहत महसूस कर रहे हैं।

पर्रिकर ने राहुल को लिखे पत्र में कहा, 'मैं इसे लेकर बेहद आहत हूं कि आपने इस मुलाकात का इस्‍तेमाल भी अपने तुच्छ राजनीतिक फायदे के लिए किया। आपने मेरे साथ महज 5 मिनट का वक्‍त बिताया और इस दौरान न तो आपने राफेल के बारे में कुछ जिक्र किया और न ही हमने इस संबंध में कोई चर्चा की।' उन्‍होंने अपने पत्र में यह भी लिखा कि कांग्रेस अध्‍यक्ष जिस तरह की बातें कर रहे हैं, उससे उनके मन में उनसे मिलने पहुंच कांग्रेस नेता के इरादों को लेकर संशय पैदा हो गया है।