नई दिल्ली: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने पार्टी कार्य कर्ताओं ने को संबोधित करते हुए अखिलेश और मायावती के खिलाफ काफी कुछ कहा साथ ही शिवपाल यादव ने फिरोजाबाद से चुनाव लड़ने की घोषणा की. शिवपाल ने साफ़ साफ कहा कि मायावती को कभी मैंने और नेताजी ने अपनी बहन कभी नहीं बनाया तो वो अखिलेश की बुआ कैसे हुईं.

आगे शिवपाल ने अखिलेश को बबुआ बताते हुए कहा कि इस बबुआ ने तो अपने बाप को भी धोखा दिया है. तो वहीं बुआ (मायावती) ने कभी जिसे भाई बनाया था उस बीजेपी को धोखा दिया है. इसके बाद शिवपाल यादव ने इमोशनल होते हुए कहा कि मैंने अखिलेश के लिए क्या-क्या नहीं किया? जिसने बाप को बाप नहीं समझा चाचा को चाचा नहीं समझा उस पर कैसे भरोसा किया जाए.

इस दौरान शिवपाल ने अपनी अलग पार्टी बनाने की वजह भी बताई. उन्होंने कहा कि अखिलेश ने मेरे साथ जो व्यवहार किया इस कारण ही मैंने अलग पार्टी बनाई है. शिवपाल चौबिया क्षेत्र के नगला मुंज में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.

वहीं सपा के मुख्य राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल ने शिवपाल के बयान पर कहा, कोई कहीं से लड़े हमें कोई एतराज नहीं. लोकतंत्र में हर व्यक्ति को चुनाव लड़ने का अधिकार. आपको बता दें कि राम गोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव पहले से फ़िरोज़ाबाद से सांसद हैं.