नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में देरी और साफ स्थिति नहीं होने के चलते अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि भाजपा राम मंदिर निर्माण के पक्ष में नहीं है। ऐसे में कुंभ के अंत के साथ की सारे साधु संत अयोध्या की ओर रुख करेंगे और राम मंदिर का निर्माण शुरू करवाएंगे।

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए कहा कि भाजपा राम मंदिर निर्माण के पक्ष में नहीं है चूंकि वो इस मुद्दे को लोकसभा चुनाव के लिए भुनाना चाहते हैं। लेकिन हमने फैसला कर लिया है कि कुंभ के अंत के साथ ही हम सभी साधू संत अयोध्या का रुख कर देंगे। इसके साथ ही वहां पहुंचकर राम मंदिर निर्माण शुरू कर देंगे।

गौरतलब है कि हाल ही में महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा था कि धर्म संसद में राम मंदिर का कोई हल नहीं निकलने वाला है। धर्म संसद हर साल होती है। लेकिन फैसला कुछ नहीं होता। ऐसे में अखिल भारतीय अखाड़ा बैठक के बाद अयोध्या का रुख कर देगा।

महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि सभी साधू संत एक साथ मिलकर प्रयास करेंगे। गौतलब है कि अयोध्या में राम जन्मभूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को एक बार फिर सुनवाई 29 जनवरी तक टल गई है। अब 29 जनवरी की नई बेंच सुनवाई करेगी। बता दें कि पांच जजों के संविधान पीठ में जस्टिस ललित ने खुद को सुनवाई से अलग कर दिया था। जिसके बाद बेंच ने सुनवाई को 29 जनवरी के लिए टाल दिया था।