मुंबई. भाबीजी घर पर हैं की अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन के घर किलकारी गूंज उठी है। सौम्या टंडन ने बेटे को जन्म दिया है। आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी के कारण सौम्या ने टीवी शो भाबीजी घर पर हैं से ब्रेक लिया था।

सौम्या टंडन ने जूम टीवी से बातचीत में बेटे को जन्म देने की बात को कन्फर्म किया है। इससे पहले सौम्या टंडन ने एक फोटो पोस्ट किया था। इस फोटो में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। सौम्या ने इस फोटो के साथ लिखा था- सौम्या टंडन ने इस फोटो के साथ लिखा है- इससे पहले मैं अपने बेबी बंप को गुड बॉय कहूं। मैंने सोचा कि इसके साथ एक आखिरी फोटो क्लिक करवा लूं

सौम्या ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। सौम्या ने प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए लिखा था- मैं आज किसी जादूगर की तरह महसूस कर रही हूं। मुझे लगता है मैं सुपरहीरो बन गई हूं। मैं प्रेग्नेंट हूं और हर वक्त जीने की कोशिश कर रही हूं।सौम्या टंडन प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती थीं। वह सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियो और फोटो भी शेयर करती थी।

सौम्या ने साल 2016 में ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 10 साल तक डेट किया था। सौरभ रॉयल बैंड ऑफ स्‍कॉटलैंड के वाइस प्रेसिडेंट रह चुके हैं और उन्होंने CLSA (Calimere Sports) के लिए भी काम किया है।