नई दिल्ली: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का विवादित बयानों से नाता है। इस दफा उन्होंने हिंदू-मुसलमान के बीच दंगों का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि क्या आप से ने कभी देखा या सुना है कि दंगों में किसी बड़े नेता की मौत हुई है। सवाल ये है कि नेता क्यों नहीं मरता है।जो नेता तुम्हें हिंदू-मुसलमान के नाम पर लड़ाने जाता है, दंगा कराने जाता है ऐसे नेता को भी आग लगाके जला दो ताकि वो समझ जाए कि हम दूसरे को नहीं जलाने देंगे।

ओम प्रकाश राजभर, योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं। ये बात अलग है कि अपने बयानों के जरिए वो राज्य सरकार पर भी निशाना साधते रहते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने कहा था कि अगर सीट बंटवारों पर कोई सहमति नहीं बनती है तो उनकी पार्टी सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से जुड़े बीजेपी के नेता गठबंधन का सम्मान नहीं करते हैं। इसका असर आने वाले आम चुनावों में देखने को मिलेगा।

सुहेलदेव भारतीय समता पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ने कहा कि जब चुनाव नजदीक आता है तो भाजपा को सहयोगी दल याद आते हैं। इस बार बिल्ली मट्ठा भी फूंककर पीएगी। सहयोगी दल पर दबाव बनाने की राजनीति संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा, "अन्य दल दबाव की राजनीति करते होंगे, हम नहीं करते हैं। हम भाजपा के किसी भी कार्यक्रम में इक्कीस महीने से नहीं गए। कार्यक्रम में तब जाऊंगा जब एनडीए की बैठक होगी और दोनों दलों का बैनर होगा और इसके साथ उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने का आमंत्रण मिलेगा।