हरिस सोहैल पर हुआ काला जादू !

हरिस सोहैल पर हुआ काला जादू !

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी बल्लेबाज हारिस सोहेल ने एक सनसनीखेज बयान देकर खलबली मची दी है। उनका दावा है कि दक्षिण अफ्रीकी दौरे के दौरान उनके ऊपर काला जादू किया गया। इसी वजह से उन्हें दक्षिण अफ्रीका दौरा बीच में छोड़कर स्वदेश लौटना पड़ा। दक्षिण अफ्रीका से पाकिस्तान लौटने के बाद सोहेल इन दिनों अपने गृहनगर सियालकोट में हैं।

उनके स्वदेश लौटने का कारण बताते हुए टीम मैनेजमेंट ने घुटने की चोट को बताया था। लेकिन सोहेल ने इस बारे में कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान उनके घुटने में चोट काले जादू की वजह से लगी थी। इससे भी ज्यादा रोचक बात यह है कि पाकिस्तान लौटने के बाद उन्हें रिहैबिलिटेशन सेंटर जाना था लेकिन पाकिस्तान पहुंचकर वो सीधे अपने घर रवाना हो गए। हालांकि टीम मैनेजनमेंट ने उनके स्वदेश लौटने की सही वजह नहीं बताई।

पाकिस्तानी क्रिकेट इन दिनों रैंकिंग में ऊपर की ओर बढ़ रहा है। हालांकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में लगातार दो हार का सामना करना पड़ा। उन्हें सीरीज में आशानुरूप परिणाम नहीं मिले। ऐसे में टीम के एक खिलाड़ी द्वारा इस तरह का व्यवहार करके टीम के लिए परेशानियां बढ़ा दी हैं। सोहेल ने इस तरह का व्यवहार कोई पहली बार नहीं किया है साल 2015 में जब पाकिस्तानी टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर थी इस खिलाड़ी ने होटल में अपना कमरा इसलिए बदलवाया था क्योंकि वो जिस कमरे में रह रहे थे उसमें सुपरनेचुरल पॉवर का साया था। इसके बाद उस दौरे पर भी वह चोट की वजह से बाहर हो गए थे।