धीरज मेहरोत्रा  ग्रीस में देंगे व्याख्यान

धीरज मेहरोत्रा ग्रीस में देंगे व्याख्यान

लखनऊ: एथेंस इंस्टीट्यूट फ़ॉर एजुकेशन एंड रिसर्च, जो कि एक विश्व एसोसिएशन ऑफ एकेडमिक्स एंड रिसर्चर्स है , एथेंस, ग्रीस मे स्थित है ने डॉ धीरज मेहरोत्रा, अकादमिक इंजीलवादी और नेशनल टीचर अवार्डी को भारत से आमंत्रित किया है, जो "क्लासरूम में गुणवत्ता बनाने के लिए अभिनव प्रशिक्षण" पर एक सत्र प्रदान करेंगे। 20-23 मई, 2019 से स्लेटेड एथेंस इंस्टीट्यूट फॉर एजुकेशन एंड रिसर्च के अध्यक्ष डॉ ग्रेगरी टी पापनिकोस से प्राप्त एक निमंत्रण में, डॉ मेहरोत्रा को क्लाउड और सोशल के माध्यम से "हाई अचीविंग एकेडमिक्स" पर अपना व्याख्यान प्रस्तुत करना है।

डॉ मेहरोत्रा ने 60 से अधिक पुस्तकों का प्रकाशन किया है और लगभग 175 देशों के 2,00,000 से अधिक छात्रों के साथ 160 से अधिक उद्यमी पाठ्यक्रम बनाए हैं। उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में उनके नवाचारों के लिए लिम्का बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स और इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स में भी सूचीबद्ध किया गया है।

वह नेक्स्ट एजुकेशन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में एक अकादमिक इंजीलवादी के रूप में सेवारत हैं। नेक्स्ट एजुकेशन एक ई-लर्निंग कंपनी है जो भारत में 17,000 से अधिक स्कूलों में ई-लर्निंग और स्कूल प्रबंधन सहायता प्रदान कर रही है।