बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' का फर्स्ट लुक जारी

बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' का फर्स्ट लुक जारी

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का फर्स्ट लुक आज रिलीज़ हो गया। पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को इस साल 2019 की सबसे बड़ी बायोपिक भी कहा जा रहा है। इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोग्राफी पर बनी 'दी एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके बाद खूब बवाल मचा था।

फिल्म में पीएम मोदी का किरदार में विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं। पीएम मोदी की बायोपिक में पीएम मोदी के चाय बेचने से लेकर राजनीति में आने और फिर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक का सफर को दर्शाया जायेगा।

चुनावी साल शुरू होते ही बॉलीवुड में राजनीति से जुड़े बड़े बड़े दिग्गजों की बायोपिक बनाने का ट्रेंड सा चल पड़ा है कुछ दिन पहले ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ और ट्रेलर रिलीज़ होते ही चर्चा में आ गया। ट्रेड एनालिस्ट 'तरण आदर्श' ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्विट करके इस बात की जानकारी दी उन्होंने लिखा कि- विवेकानंद ओबेरॉय फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी में मोदी की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर 7 जनवरी को सामने आएगा जबकि इसकी शूटिंग मिड जनवरी से ही शुरू होने वाली है। फिल्म का नाम पीएम नरेंद्र मोदी होगा।

फिल्म को मशहूर डायरेक्टर 'ओमंग कुमार' बनाएंगे, फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तक फाइनल नहीं हुई है लेकिन रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म की तैयारी 2 महिने पहले से शुरू हो चुकी थी और लोकसभा चुनाव से पहले इसकी शूटिंग पूरी कर ली जाएगी।