'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर', फिल्म का बीजेपी लाभ क्यों न ले? अनुपम खेर

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर', फिल्म का बीजेपी लाभ क्यों न ले? अनुपम खेर

नई दिल्ली: एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के मुख्य किरदार पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सींग की भूमिका निभाने वाले अनुपम खेर ने कहा कि बीजेपी ऐसा मौका क्यों खोए, जब उसे किसी फिल्म से चुनावी लाभ मिल रहा हो।

आलोचनाओं के सवाल पर अनुपम खेर ने कहा कि यह तो लोगों का स्वभाव होता है. किसी ने अच्छे कपड़े पहने हैं या किसी के फेसबुक पर ज्यादा फॉलोवर्स हैं तो भी हमें बुरा लगता है. मैं निम्नवर्गीय परिवार से हूं. जब मैं शिमला में था. हमारे परिवार में ब्लैक एंड व्हाइट टीवी था. बगल वाले के पास कलर टीवी आया तो लोगों ने सोचा कि कैसे डील करूं तो कहने लगे कि उसने रिश्वत के पैसे से टीवी खरीदी है. चुनाव से पहले किताब आई थी और अब चुनाव से पहले फिल्म आ रही है. बेमतलब की आलोचना हो रही है. हां मेरी पत्नी बीजेपी सांसद जरूर हैं, मगर इसका फिल्म से लेना-देना नहीं है. अनुपम खेर ने फिल्म से बीजेपी को लाभ होने के सवाल पर कहा कि बीजेपी ऐसा मौका क्यों खोए, अगर उसे ऐसी फिल्म मिल रही है कि जो आने वाले चुनाव में फायदा करेगी. अनुपम खेर ने कहा कि इस फिल्म को छुपाकर नहीं बनाया गया. सबको पता है. राहुल गांधी को गद्दी पर बैठाने के लिए तैयार करने की बात कही गई थी, आज राहुल गांधी अध्यक्ष हैं. सबको पता है कि मनमोहन सिंह एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर थे. उन्होंने कहा कि सोनिया पहले पीएम बनना चाहती थीं. मगर सुब्रमण्यम स्वामी ने आपत्ति जता दी तो सोनिया नहीं बन पाईं.

अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि उन्हें अपनी विचारधारा या पसंद को जाहिर करने में संकोच नहीं होता. राजनीति में उतरने के सवाल पर कहा कि जिस दिन ज्वॉइन करना होगा, डंके की चोट पर कोई राजनीतिक दल ज्वॉइन करूंगा. अनुपम खेर ने कहा कि चूंकि किताब पहले से विवादों में घिरी थी, इसलिए उन्हें इस बात का अंदाजा था कि फिल्म पर भी विवाद होगा. अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज होने वाली है. अनुपम खेर ने कहा कि उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी बहुत पसंद हैं, क्योंकि देश के प्रति उनका इरादा बहुत अच्छा है. उन्होंने नरेंद्र मोदी को सेल्फ मेड बताया.

India