गाज़ीपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कांग्रेस ने सरकार में आते ही कालाबाजारी की। उसने किसानों को कर्जमाफी के नाम पर लॉलीपॉप थमाया। अब ऐसे में क्या लोग इस पर भरोसा करेंगे? पीएम ने ये बातें शनिवार (29 दिसंबर) को उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक कार्यक्रम के दौरान कहीं। पीएम ने इस दौरान सुहेलदेव पर डाक टिकट जारी किया। साथ ही मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास भी किया।

पीएम आगे बोले, “कांग्रेस ने कर्नाटक में लाखों किसानों से कर्जमाफी का वादा किया। लेकिन सिर्फ 800 किसानों का ही कर्ज माफ हुआ। ये कैसा खेल, कैसा धोखा है? किसानों से वादा किया गया था कि छह लाख करोड़ रुपए की कर्ज माफी होगी। मगर सिर्फ 60 हजार करोड़ का कर्ज ही माफ हुआ। इतना ही नहीं, जब कैग रिपोर्ट आई तो उसमें से 35 लाख रुपए उन लोगों को मिले जो कि न तो किसान थे और न ही कर्ज माफी के हकदार थे। देखें और क्या बोले PM:

पीएम के मुताबिक, “आने वाला समय आपका है। आपके बच्चों का है। आपका भविष्य सुधारने के लिए यह चौकीदार बहुत ईमानदारी से काम कर रहा है। यही वजह है कि बहुत सारे चोरों की रातों की नींद उड़ी हुई है। मुझ पर आपका विश्वास और आशीर्वाद ही एक दिन इन चोरों को सही जगह तक लेकर जाएगा।”