लखनऊ, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी, लोहिया ने आज पार्टी के पदाधिकारियों का विस्तार करते हुए अपने मीडिया विंग की जिम्मेदारी वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष यादव को सौंप दी है। ‌

राष्ट्रीय स्तर पर पत्रकारिता का लंबा अनुभव रखने वाले आशुतोष यादव को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी, लोहिया के मीडिया कार्यकलापों को देखने की जिम्मेदारी मीडिया प्रभारी के तौर पर दी गई है। आशुतोष यादव को मीडिया प्रभारी नामित करने का पत्र प्रगतिशील समाजवादी पार्टी, लोहिया के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव ने जारी किया।

उन्होंने उम्मीद जताई है कि आशुतोष यादव के प्रयासों से पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों के प्रचार-प्रसार को जन-जन तक पहुंचाने में सहायता मिलेगी। प्रसपा से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई। आशुतोष यादव का पत्रकारिता के क्षेत्र में 20 वर्षों से अधिक समय का राष्ट्रीय स्तर के मीडिया संस्थानों में कार्य करने का अनुभव रहा है। सहारा टीवी, जी न्यूज, डीडी न्यूज चैनल आदि में कार्य कर चुके, आशुतोष यादव समाजवादी सेकुलर मोर्चे, के गठन की घोषणा के समय से ही मीडिया का काम देखने लगे थे। अब आधिकारिक रूप से पार्टी ने उन्हें अपना मीडिया प्रभारी नियुक्त कर दिया है।