लखनऊ: देश में क्रिकेट के फैंस अगले साल क्रिकेट के सबसे बड़े सीज़न की तैयारी में मग्न हैं, इसी दौरान राॅयल चैलेंज स्पोर्ट्स ड्रिंक बोल्ड लीग ने फैंस के लिए एक अद्वितीय प्लेटफाॅर्म का निर्माण कर दूसरे सीज़न के साथ वापसी की है। इस प्लेटफाॅर्म पर उन्हें राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलने का मौका मिलेगा। फ्रेंचाईज़ी के फैंस को चुनौती देते हुए यह लीग ‘अब खेलके दिखा’ की थीम पर निर्मित है, जो उन्हें बातों से आगे बढ़कर आरसीबी को अपना सबसे अच्छा खेल दिखाने को कहती है। इस लीग में 30 से अधिक शहरों की टीमें देश की सबसे लोकप्रिय टीम – राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ खेलने का मौका पाने के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा करेंगी। इस लीग ने इस साल फरवरी में 10 शहरों के साथ सफल शुरुआत की। अब यह 30 से अधिक शहरों में टीमों का विस्तार कर रही है, जो देश की सबसे लोकप्रिय टी20 टीम – राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ खेलने का मौका पाने के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा करेंगी।

लखनऊ़ में राॅयल चैलेंज स्पोर्ट्स ड्रिंक बोल्ड लीग में पूरे उत्तर प्रदेश की टीमों ने हिस्सा लिया, हर टीम में छः खिलाड़ी थे, जिन्हें छः ओवर के बाॅक्स क्रिकेट लीग फाॅर्मेट में एक दूसरे के साथ भिड़े। कानपुर से राज्य विजेता, लैंडमार्क 11 ने लखनऊ की टीम को हो स्पोर्टिंग को एक रोमांचक फाइनल में हराया।

टूर्नामेंट में कुल 10 रोमांचित मैच हुए। विजेता टीम अब ग्रांड फाईनल में आरसीबी टीम के खिलाफ खेलने का अवसर पाने के लिए अगले चरण में खेलेगी।इस रोमांचक दिन नाॅकआउट के बाद म्यूज़िकल मैस्ट्रो अमित त्रिवेदी द्वारा कंसर्ट का आयोजन हुआ, जिन्होंने इक नयन तरसे, मनमर्जियाँ, उड़ता पंजाब, मांझा जैसी हिट्स पर परफाॅर्म करते हुए दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

अब यह लीग 28 दिसंबर, 2018 को जयपुर में आयोजित होगी, जहां स्थानीय युवा अपनी जीत के लिए संघर्ष करेंगे। इस संध्या को बादशाह की जबरदस्त परफाॅर्मेंस होगी।