श्रेणियाँ: राजनीति

विपक्ष मेरे और भाजपा नेतृत्व के बीच दरार पैदा करना चाहता है: गडकरी

नई दिल्ली: केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री एवं भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी ने रविवार को कहा कि कुछ विपक्षी दलों और मीडिया के एक वर्ग ने उनके बयानों को 'तोड़-मरोड़कर' पेश किया। उनका यह बयान उनकी उस कथित टिप्पणी की पृष्ठभूमि में आया है जिसमें उन्होंने 'नेतृत्व को हार की जिम्मेदारी लेने' की बात कही थी।

नितिन गडकरी ने दावा किया कि यह उनके और भाजपा नेतृत्व के बीच दरार पैदा करने की 'साजिश' है। उन्होंने कहा कि वह ऐसे आक्षेपों का जोरदार खंडन करते हैं तथा संदर्भ से काटकर दुर्भावनापूर्ण और शरारतपूर्ण रिपोर्ट पेश किए जाने की निन्दा करते हैं।

नितिन गडकरी ने ट्वीट किया कि मैं एक बार फिर स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मेरे और भाजपा नेतृत्व के बीच दरार पैदा करने की साजिश कभी सफल नहीं होगी। उन्होंने कहा कि मैंने विभिन्न मंचों पर अपनी स्थिति स्पष्ट की है और लगातार ऐसा करता रहूंगा तथा अपने विरोधियों के नापाक इरादों को उजागर करता रहूंगा।

नितिन गडकरी ने शनिवार को कहा था कि सफलता का श्रेय लेने के लिए लोगों में होड़ रहती है लेकिन विफलता को कोई स्वीकार नहीं करना चाहता। नेतृत्व में हार और असफलता को स्वीकार करने की प्रवृत्ति होनी चाहिए।

नितिन गडकरी पुणे में एक समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने अपनी बात की ज्यादा व्याख्या नहीं की, लेकिन उनकी टिप्पणियों को हाल में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनावों में भाजपा की हार के मद्देनजर महत्वपूर्ण माना गया। गडकरी ने रविवार को कहा कि उनके बयानों को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया।

नितिन गडकरी ने ट्विटर पर लिखा कि पिछले कुछ दिनों में मैंने महसूस किया है कि कुछ विपक्षी दल और मीडिया का एक वर्ग मेरे बयानों को तोड़-मरोड़कर पेश कर बुरा प्रचार कर रहा है और उन्हें संदर्भ से काटकर इस्तेमाल कर रहा है तथा यह मुझे और मेरी पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए राजनीतिक रूप से प्रेरित है।

Share

हाल की खबर

सरयू नहर में नहाने गये तीन बच्चों की मौत, एक बालिका लापता

मृतको में एक ही परिवार की दो सगी बहने, परिजनो में मचा कोहरामएसडीएम-सीओ समेत पुलिस…

मई 1, 2024

बाइक सवार दोस्तों को घसीट कर ले गई कंबाइन मशीन, एक की मौत, दूसऱे की हालत गंभीर ,लखनऊ रेफर

बाइक सवार मित्रों को गांव से घसीटते हुए एक किलो मीटर दूर ले गई,सहमे लोग…

मई 1, 2024

एचडीएफसी बैंक के पेजैप ऐप को ‘सेलेंट मॉडल बैंक’ का पुरस्कार मिला

मुंबईएचडीएफसी बैंक के मोबाइल ऐप पेज़ैप (PayZapp) को 'सेलेंट मॉडल बैंक' अवार्ड मिला है। एचडीएफसी…

मई 1, 2024

पत्रकारों के पेंशन और आवास की समस्या का होगा समाधानः अवनीष अवस्थी

-कम सैलरी में पत्रकारों का 24 घंटे काम करना सराहनीयः पवन सिंह चौहान -यूपी वर्किंग…

मई 1, 2024

पिक्चर तो अभी बाक़ी है, दोस्त!

(व्यंग्य : राजेंद्र शर्मा) हम तो पहले ही कह रहे थे, ये इंडिया वाले क्या…

मई 1, 2024

आज के दौर में ट्रेड यूनियन आंदोलन और चुनौतियां

(अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर विशेष आलेख : संजय पराते) आजादी के आंदोलन में ट्रेड यूनियनों…

मई 1, 2024