मुंबई: वोडाफोन प्रीमियर बैडमिंटन लीग 2018-19 के चौथे संस्करण की शुरूआत 22 दिसम्बर से हो रही है, इसी के साथ वोडाफोन के उपभोक्ताओं को बैडमिंटन लीग के रोचक खेल का अनूठा अनुभव पाने का मौका मिलेगा। वोडाफोन के उपभोक्ता टवकंविदम Vodafone SuperFan बनकर अपने स्मार्टेस्ट मुव दिखाने का अवसर पर सकते हैं।

बैडमिंटन के इस सीज़न वोडाफोन सुपर फैन बैडमिंटन चैम्प्स को लाईव खेलते देखने और कुछ शानदार अनुभवों का मौका पा सकते हैं। वोडाफोन सुपरफैन को लक्ज़री कार में बैठकर स्टेडियम जाने, वीआईपी बाॅक्स में बैठकर मैच देखने और अपने पसंदीदा खिलाड़ी के आॅटोग्राफ से युक्त शटल काॅक पाने का अवसर मिलेगा, जबकि लाखों दर्शक इस नज़ारे को टीवी पर लाईव देख रहे होंगे! वोडाफोन सुपर फैन बनने के लिए वोडाफोन के उपभोक्ताओं को एसएमएसVodafone SuperFan करना होगा और इसे 199 पर भेजना होगा। विजेताओं का चुनाव थर्ड पार्टी/ एक्सटर्नल पार्टी आॅडिट के आधार पर किया जाएगा।

इस मौके पर शशि शंकर, चीफ़ मार्केटिंग आॅफिसर, वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘हमारा मानना है कि खेल हमें उपभोक्ताओं और खेल प्रेमियों के साथ जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। बैडमिंटन प्रीमियर लीग के साथ एसोसिएशन ने हमारी इस अवधारणा को और अधिक मजबूत बनाया है। हमें विश्वास है कि हमारी यह पहल भारतीय बैडमिंटन और इसके प्रशंसकों केे विकास में मदद करेगी। वोडाफोन प्रीमियर बैडमिंटन लीग 2018 में उपभोक्ताओं को कुछ स्मार्टेस्ट मुव दिखाकर आकर्षक उपहार जीतने का मौका भी मिलेगा।’’