पुणे : पुणे पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच SSB ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। गौर करनेवाली बात यह है कि सेक्स रैकेट का यह गोरखधंधा 'आयुर्वेदिक पंचकर्म' के नाम पर चलाया जा रहा था। इस मामले में पुलिस ने छापा मार तीन लड़कियों को इस चंगुल से छुड़ाया। साथ ही यह रैकेट चलाने वाली 34 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया गया है।

पुणे पुलिस के कर्मचारी सचिन कदम को इसकी जानकारी मिली कि 'आयुर्वेदिक पंचकर्म' के नाम पर सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चलाया जा रहा है। इसके बाद उन्होंने यह जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। 'आयुर्वेदिक पंचकर्म' सेंटर में सेक्स रैकेट चलाया जाता है इस बात की पुलिस ने पुष्टि की और फिर छापा मारा गया। सोशल सर्विस ब्रांच और हडपसर पुलिस ने मिलकर यहां पर कारवाई की।

सोशल सर्विस ब्रांच ने 'समृद्धि आयुर्वेदिक पंचकर्म' पर छापा मार 3 लड़कियों को रिहा किया है। यह आयुर्वेदिक पंचकर्म सेंटर पुणे के मांजरी इलाके में ऑम्बीयन्स रेसिडन्सी में चलाया जा रहा था। छापा मारते वक्त पुलिस ने 34 वर्षीय ज्योति अरुण धिवार को गिरफ्तार किया है।

पैसों का लालच देकर ज्योति लड़कियों से देह व्यापार का काम करवा लेती थी। पुलिस ने ज्योति को गिरफ्तार कर आगे की कारवाई शुरु की है। पुलिस ने छापा मारा तभी 'आयुर्वेदिक पंचकर्म' सेंटर से 400 रुपए कैश, आधार कार्ड, मोबाइल फोन, फ्लॅट अग्रीमेंट की जेरॉक्स कॉपी ज़ब्त की है।