फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर रिलीज

फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर रिलीज

फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी। 3 मिनिट के इस ट्रेलर में सिर्फ कंगना ही कंगना छाई हुई हैं। उनका एक्शन अवतार, एक्टिंग और रॉयल लुक कमाल का है। जो बेहद इंप्रेसिव है। ट्रेलर में मनु के मणिकर्णिका बनने तक की पूरी कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म के डायलॉग्स जबरदस्त हैं। हालांकि, कंगना की आवाज आपको थोड़ा निराश कर सकती है।

फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डैनी डेन्जोंगपा भी अहम रोल में नजर आएंगे। डैनी डेन्जोंगपा फिल्म में गुलाम गौज़ खान के किरदार में दिखाई देंगे, जबकि अंकिता लोखंडे झलकारी बाई के रोल में नजर आएंगी। 'मणिकर्णिका' में कंगना का किरदार महिला सशक्तीकरण का प्रतीक है। फिल्म के डायलॉग्स भी जबरदस्त हैं। 18 दिसंबर को रिलीज हुए इस टीजर को कुछ ही घंटे में लाखों बार देखा जा चुका है।

बता दें कि फिल्म 'मणिकर्णिका' झांसी के रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और 1857 के भारतीय विद्रोह के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनकी लड़ाई पर आधारित है। राधा कृष्णा जगारलामुद के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।