नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में सीएम कौन होगा इसकी घोषणा के बाद भी हाईप्रोफाइल ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिल्ली स्थित बंगले के बाहर उनके समर्थकों ने भीड़ लगा ली।

सबसे पहले तो समर्थकों ने फिर से मांग दोहराई कि ज्योतिरादित्य को सीएम बनाया जाए। बाद में समर्थक इस मांग पर अड़ गए कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया को बनाया जाए। समर्थकों की भीड़ ने ज्योतिरादित्य को उनके बंगले के भीतर जाने से रोकने की कोशिश की। बड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह ज्योतिरादित्य अपने घर जा सके।

सिंधिया के समर्थकों का प्रदर्शन उसी दिन से भोपाल में भी जारी है जिस दिन विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री पद के लिए कमलनाथ के नाम पर मुहर लगी. लेकिन अब यह प्रदर्शन दिल्ली पहुंच गया है. वहां बताया जा रहा है कि समर्थकों में कुछ विधायक भी शामिल हैं.

इससे पहले सिंधिया के समर्थकों ने पीसीसी दफ्तर में भी जमकर प्रदर्शन किया था जब कमलनाथ के नाम का ऐलान हुआ था. उस समय उनके समर्थक शांत हो गए थे. इतना ही नहीं सिंधिया के समर्थक सिंधिया के लिए अपनी सीटें छोड़ने के लिए भी तैयार हो गए थे.