लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लगी एक होर्डिंग बेहद चर्चा का विषय बन गया है।इस होर्डिंग में योगी फॉर पीएम लिखा है।इसके साथ ही इस होर्डिंग में एक तरफ पीएम मोदी की तस्वीर लगी है वहीं, दूसरी ओर सीएम योगी की तस्वीर है।दोनों की तस्वीर के नीचे एक लिखा है-जुमलेबाजी का नाम मोदी और योगी की तस्वीर की नीचे लिखा है।साथ ही वहां लिखा है-हिंदुत्व का ब्रांड योगी।

ऐसे पोस्टर लखनऊ में एक दो-जगह लगे हैं। इस होर्डिंग पर जब लोगों की नजर पड़ी तो बेहद हैरान हुए।किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दी।इस पोस्टर में ऊपर लिखा सबसे ऊपर लिखा है 'योगी लाओ, देश बचाओ। इसके साथ ही यहां 10 फरवरी को होने वाली धर्म संसद के बारे में भी लखा है।

यह बताया जा रहा है कि यह पोस्टर हॉर्डिंग उत्तर प्रदेश नमनिर्माण सेना ने लगाए हैं।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन कर रही है। इस पोस्टर को हटा दिया है।इस पोस्टर को लगाने में नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी का नाम सामने आया है।

उनका कहा 'अगर जनवरी 2019 तक राममंदिर और जनसंख्या नियंत्रण को लेकर सरकार ने कानून नहीं आता तो 10 फरवरी को रमाबाई आंबेडकर मैदान में हिंदुओं की धर्म संसद आयोजित की जाएगी। उन्होंने यह दावा भी किया है इस धर्म सभा में लगभग पांच लाख हिंदू शामिल होंगे। यही नहीं बल्कि इस धर्म सभा में मोदी बहिष्कार और योगी समर्थन को लेकर एक सुर में आवाज उठेगी।