नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने विधानसभा चुनाव के नतीजों पर कहा कि किसान, जवान, व्यापारी और महिलाएं बीजेपी की नीतियों से खुश नहीं हैं और यही कारण है कि पार्टी को उन राज्यों में भी हार का सामना करना पड़ा है जिनमें उसकी सत्ता थी.

उन्होंने ट्वीट किया- "बजरंग बली की जाति खोजने वालों "जनता का पेट जुमलों से नही भरता" राम के नाम पर नहीं काम के नाम पर वोट माँगो, 2019 में भाजपा मुक्त हिंदुस्तान बनेगा."
मंगलवार को आम आदमी पार्टी की ओर से कहा गया कि 2019 में भारत बीजेपी मुक्त हो जाएगा. एमपी और छत्तीसगढ़ में लंबे वक्त से बीजेपी की सरकार थी जबकि राजस्थान में भी कांग्रेस को हराकर उसने सत्ता पाई थी लेकिन ताजा नतीजों से साफ है कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान बीजेपी के हाथ से फिसल गए हैं जबकि एमपी में भी कांग्रेस सत्ता हासिल कर सकती है.

अगले साल लोकसभा के चुनाव हैं और ताजा चुनाव नतीजों को सेमीफाइनल की तरह माना जा रहा है. आप नेता संजय सिंह ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा कि 2019 में भारत बीजेपी मुक्त हो जाएगा. नतीजों ने बता दिया है कि जनता जुमलों से परेशान हो गई है.

सिंह ने कहा कि आप ने सीमित संसाधनों के साथ चुनाव लड़ा था, ये शुरुआत की तरह है. हमारे लोगों ने भी कड़ी मेहनत की, चाहे नतीजे जो भी रहे हों. गौरतलब है कि आप ने छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मध्यप्रदेश में चुनाव लड़ा था.