नई दिल्ली: तीन राज्यों में कांग्रेस की कामयाबी पर बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि ये जीत कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देश को बताया कि कैसे लड़ा जाता है? कांग्रेस का कार्यकर्ता बब्बर शेर है। मैं उनको धन्यवाद देता हूँअब कांग्रेस के ऊपर भारी जिम्मेदारी है. इन राज्यों में जो विजन देना चाहिए वो हम दे सके, मध्य प्रदेश राजस्थान, छत्तीसगढ़ में बीजेपी को हमने हराया है.

राहुल ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की वजह से हमें जीत मिली. तेलंगाना और मिजोरम में चुनाव जीतने वालों को बधाई देता हूं. ये जीत किसानों, छोटे व्यापारियों और जनता की है. राहुल ने कहा देश में यह बदलाव का वक्त है. राहुल ने कहा कि ईवीएम का जो सवाल है वह सिर्फ भारत में ही नहीं उठ रहा है विश्व पर भी उठ रहा है. इस पर ध्यान देने की जरूरत है.

राहुल गांधी ने एक बार फिर विपक्षी एकता का दावा किया और कहा कि बीजेपी को हराने के लिए विपक्ष एकजुट होकर लड़ेगा. राहुल ने कहा कि 2019 में बीजेपी के लिए जीतना मुश्किल होगा. राहुल गांधी ने इस मौके पर पीएम मोदी पर वादे न पूरा करने का आरोप लगाया. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी युवाओं को रोजगार नहीं दे पाए. हमारी लड़ाई भाजपा की विचारधारा से है। हमने उन्हें आज हराया है और 2019 में भी हराएंगे। कांग्रेस पार्टी "मुक्त" करने की विचारधारा में विश्वास नहीं करती। विपक्ष को खत्म करने की सोच भाजपा की है|