फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद में 33 सड़कों के शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 15843.64 लाख की सौगात जनता को समर्पित है. आयुष्मान योजना के तहत प्रदेश के 1 लाख 27 हजार परिवारों को लाभ मिला. यही नहीं बीजेपी सरकार में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना शुरू की गई. हमारी सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया.

उन्होंने कहा कि 8 हजार से ज्यादा प्रधानमंत्री आवास फर्रुखाबाद के गरीबों को मिले. इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि फिरोज गांधी के नाती अपने को कौल ब्राम्हण बता रहे हैं. घोटाला करने वाले लोगों के गोत्र में भी घोटाला है.

हमने सड़कों को गड्डा मुक्त किया है. हमारी सरकार ने सबको समान बिजली दी है. पहले 5 जिलों में विकास होता था, अब 75 जिलों में विकास हो रहा है. उन्होंने कहा कि अब यूरिया के लिए किसानों को लाठी नहीं खानी पड़ रही है.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस मोदी हटाओ का अभियान चला रहे हैं. मोदी सरकार को हटाने का काम विरोधी कर रहे हैं. अधिकारी बीजेपी कार्यकर्ताओं का सम्मान करें. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ तीनों राज्यों में बीजेपी की सरकार आ रही है. वहीं राम मंदिर मसले पर कहा कि रामजन्म भूमि पर रामलला का ही मंदिर बनेगा. बाबर के नाम पर एक भी ईंट नहीं लगने देंगे. वहीं कानून-व्यवस्था की बात पर डिप्टी सीएम ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था को ठीक करेंगे.