लीज़्ड एवं फ्रैंचाइज़्ड होटलों, होम एवं लिविंग स्पेसेज़ की सबसे तेज़ी से विकसित होती हुई चेन ओयो होटल्स ने अपने मौजूदा कोरपोरेट समाधान ओयो बी का विस्तार करते हुए ओयो बी डायरेक्ट का लाॅन्च किया है। ओयो बी डायरेक्ट के साथ ओयो के कोरपोरेट होटल बुकिंग समाधान ओयो बी अब हर उस कोरपोरेट यात्री के लिए उपलब्ध होंगे जो कारोबार के सिलसिले मंे की जाने वाली यात्रा के लिए ओयो की गुणवत्तापूर्ण अकाॅमोडेशन सेवाओं का लाभ उठाना चाहते हैं।
इस लाॅन्च के साथ ओयो अपने विश्वस्तरीय ओयो बी समाधानों को सीधे यात्रियों के लिए उपलब्ध कराएगी, ओयो बी भारत में कोरपोरेट्स के लिए ऐप-आधारित होटल बुकिंग समाधान है। कंपनी ने संगठन के कर्मचारियों की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए यह विस्तार किया है, जहां कंपनी अपने कर्मचारियों की यात्रा की बुकिंग्स के लिए किसी टैªवल पार्टनर को आॅथोराइज़ नहीं करती है, जिसके चलते कर्मचारी सीधे कंपनी की पाॅलिसी के अनुसार रीइम्बर्समेन्ट क्लेम नहीं कर सकते हैं। हालांकि यात्री को अक्सर रीइम्बर्समेन्ट के लिए ळैज् इनवाॅयस की ज़रूरत होती है, लेकिन कभी कभी होटल के साथ सीधे डील करना उनके लिए मुश्किल का कारण बन जाता है। ओयो बी डायरेक्ट के साथ यात्री को पंजीकरण के समय सिर्फ एक बार संगठन का पैन देना होगा और इसके बाद सिस्टम स्वचालित रूप से सही ळैज्प्छ और हर बुकिंग के लिए बिलिंग अड्रैस ले लेगा।
ओयो बी डायरेक्ट के साथ उपभोक्ता स्वतः ही ओयो बी रिवाॅर्ड्स के साथ भी जुड़ जाएगा। इसके अलावा कोरपोरेट यात्री कारोबार के अनुकूल प्राॅपर्टी, आसान कैन्सीलेशन सुविधाओं का लाभ भी उठा सकते हैं, जिसमें बल्क बुकिंग एवं पीक टाईम के अलावा कैन्सिलेशन पर यात्री से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। ओयो प्रीमियम बी2बी एस्केलेशन डेस्क यात्रियों को पूरा सहयोग एवं सपोर्ट देगा।
इस मौके पर अनिल गोयल, चीफ़ टेक्नोलाॅजी आॅफिसर ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने कहा, ‘‘ओयो बी के लाॅन्च के बाद हम हमेशा से कोरपोरेट उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाओं का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत रहे हैं और ओयो बी डायरेक्ट इसी दिशा में हमारा एक प्रयास है। ओयो हमेशा से उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के लिए आधुनिक समाधान लाती रही है। ओयो बी डायरेक्ट के माध्यम से कोरपोरेट यात्री अपनी ज़रूरतों के अनुसार आसानी से होटल बुकिंग कर सकेंगे। इस सेवा के माध्यम से हम भारत में कोरपोरेट यात्रा कहीं अधिक आसान और रिवाॅर्डिंग बनाना चाहते हैं।’’