भारत माता की जगह अनिल अंबानी, अडानी की जय बोलें मोदी: राहुल गांधी

भारत माता की जगह अनिल अंबानी, अडानी की जय बोलें मोदी: राहुल गांधी

जयपुर: उदयपुर में लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारत माता की जय मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। लेकिन ये जानना जरूरी है कि भारत माता के मुद्दे पर पीएम ने क्या कहा था। सीकर की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस उन्हें भारत माता की जय नहीं बोलने दे रही है। ऐसा लग रहा है कि उन्हें भारत माता की जय न बोलने देने के लिए फतवा जारी हुआ है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी से सवाल पूछा था कि आप भारत माता की जय करते हो। लेकिन आप काम सिर्फ अनिल अंबानी का करते हो। भारत माता का क्यों नहीं करते हो। आपने साढ़े तीन लाख करोड़ रुपए 15 लोगों के माफ कर दिए। लेकिन हिंदुस्तान या राजस्थान के किसान का एक रुपया माफ नहीं किया।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी को भारत माता की जय की जगह अनिल अंबानी की जय या नीरव मोदी की जय बोलना चाहिए। आप देश के किसानों को बेवकूफ क्यों बना रहे हैं। आज किसानों के सामने सिर्फ और सिर्फ मुश्किलें हैं। किसानों को उनकी उपज का फायदा नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जिस समय किसानों को सबसे ज्यादा मदद की जरूरत है उस वक्त केंद्र सरकार सिर्फ बड़ी बड़ी बातें कर रही है।